सुशांत सुसाइड केस-कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने की CBI जांच की मांग

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मामले में मुंबई पुलिस के बाद बिहार पुलिस ने भी जांच शुरू कर दी है. कई लोगों से पूछताछ कर सुशांत केस को जल्द सुलझाने की कोशिश की जा रही है. लेकिन इस बीच भी सुशांत के फैन्स और कई दूसरे सेलेब्स सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं. वे मुंबई पुलिस की कार्रवाई से संतुष्ट नजर नहीं आ रहे हैं.

कांग्रेस नेता संजय निरुपम का बड़ा बयान– अब कहने को महाराष्ट्र में बैठी उद्धव ठाकरे की सरकार सुशांत मामले में पुलिस कार्रवाई को सही मान रही है, लेकिन कांग्रेस के ही कुछ नेता अब इस मामले में सीबीआई जांच की पैरवी करने लगे हैं. ऐसे ही एक नेता हैं संजय निरुपम जो सुशांत मामले में काफी सक्रिय नजर आ रहे हैं.

उन्होंने ट्वीट कर दोनों मुंबई और बिहार पुलिस की कार्रवाई पर सवाल उठाए हैं. संजय ट्वीट में लिखते हैं- सुशांत सिंह की मृत्यु की जांच दो पुलिस अलग-अलग करे,यह अटपटा है. अगर मुंबई पुलिस जिद नहीं छोड़ती तो बेहतर होगा बिहार सरकार केंद्र को लिखे और इस मामले की #CBI जांच की मांग करे. कम-से-कम जांच को एक दिशा मिलेगी और जनभावनाओं का सम्मान होगा. सबसे अहम है कि सुशांत के साथ न्याय होगा.

सुशांत मामले में पुलिस के बर्ताव पर उठाए सवाल– इससे पहले भी संजय निरुपम ने कई ट्वीट्स कर दोनों मुंबई और बिहार पुलिस के बर्ताव पर भी सवाल खड़े किए थे. उन्होंने पुलिस के बर्ताव को भद्दा तक कह दिया था.

ट्वीट में लिखा था-सुशांत सिंह की मृत्यु की जांच के मुद्दे पर मुंबई की सड़कों पर जिस तरह दो राज्यों की पुलिस बर्ताव कर रही है,वह भद्दा लग रहा है. मुंबई और पटना की पुलिस मानो एक दूसरे को पछाड़ रही हो. पटना पुलिस को आज मुंबई पुलिस ने धकियाकर गाड़ी में बैठा दिया. लगता है जांच नहीं, एक होड़ चल रही है.

वैसे इस समय संजय निरुपम तो जरूर पुलिस पर सवाल खड़े कर रहे हैं, लेकिन वहीं दूसरी तरफ बिहार पुलिस ने अपनी जांच तेज कर दी है. खबरों के मुताबिक सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी करने पर विचार किया जा रहा है. अगर ऐसा होता है तो ये केस में एक बड़ी डेवलपमेंट के रूप में देखा जाएगा और रिया की मुसीबत बढ़ना तो लाजिमी होगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *